Australian Open Live News Update

Australian Open Live

Australian Open Live

Australian Open Live

बोपन्ना की हार के साथ ही पुरुष युगल में भारत का प्रतिनिधित्व भी समाप्त हो गया।

भारत के शीर्ष युगल टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और फ्लोरिन मेर्जिया की जोड़ी का ऑस्ट्रेलियन ओपन में जारी विजय अभियान रविवार को चौथे दौर में समाप्त हो गया।

टूर्नामेंट के पुरुष युगल में चौथी सीड बोपन्ना और रोमानिया के मेर्जिया की जोड़ी को 14वीं सीड ट्रीट हुएई और मैक्स मिर्नी की जोड़ी के हाथों सीधे सेटों में 4-6, 3-6 से हार का सामना करना पड़ा। बोपन्ना और मेर्जिया की जोड़ी मुकाबले में संघर्षरत ही नजर आई और मैच गंवाकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। बोपन्ना की हार के साथ ही पुरुष युगल में भारत का प्रतिनिधित्व भी समाप्त हो गया।

...

इससे पहले दिग्गज महेश भूपति दूसरे जबकि लिएंडर पेस पहले राउंड में ही हारकर बाहर हो चुके हैं। भूपति और उनके जोड़ीदार लक्जमबर्ग के जाइल्स म्यूलर का सफर अमेरिका के ब्रायन बंधुओं के हाथों हारके साथ दूसरे दौर में ही समाप्त हो गया। वहीं 42 वर्षीय पेस और उनके जोड़ीदार फ्रांस के जर्मी चार्डी को 12वीं सीड कोलंबिया के जुआन सेबस्तियान कबाल और राबर्ट फराह की जोड़ी ने पहले राउंड में ही हरा दिया था।

Most Popular On JobsHint
Current Affairs in Hindi July 2016 Upsc Ssc Bank P... Current Affairs in Hindi July 2016 Upsc Ssc Bank Po Exam 1. Australia’s prestigious Univers...

Leave a Reply