हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी की गिरफ्तारी

हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी की गिरफ्तारी

haryanvi singer dancer sapna chaudhary arresting हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी की गिरफ्तारी

हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी की गिरफ्तारी

सपना चौधरी पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

हाल ही में आत्महत्या का प्रयास करने वाली हरियाणवी रागिनी गायिका सपना चौधरी की अग्रिम जमानत याचिका को गुड़गांव के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश बलवंत सिंह की अदालत ने खारिज कर दिया है. दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने अग्रिम जमानत याचिका पर अपना फैसला सुनाया है. बता दें कि मंगलवार को कोर्ट ने इसपर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. गौरतलब है कि एक विवादित रागनी गाने के बाद सपना पर एसएटी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ था और इसी मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए सपना ने याचिका दायर की. फिलहाल सपना अभी अस्पताल में भर्ती है. कोर्ट के इस फैसले को उनके वकील ने हाईकोर्ट में चुनौती देने का एलान किया है.

बता दें कि दुनिया के तानों से तंग आकर सपना ने रविवार को जहर खा लिया और जहर खाने से पहले एक कोरे कागज पर अपने दर्द का इजहार कर दिया. सपना सोशल मीडिया पर हो रहे उसके चरित्र हनन से इतनी आहत हो चुकी थी कि उसने मौत को गले लगाने की ठान ली. सपना ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था जिसमें उसने लिखा है कि एक रागिनी गाने पर मेरे खिलाफ साजिशन मुकद्दमा दर्ज कराया गया, जबकि पहले भी कई गायक उस रागिनी को गा चुके हैं, मैंने माफी भी मांगी. फिर भी मेरे फेसबुक पोस्ट पर गालियां दी जा रही हैं. भद्दे-भद्दे कमेंट किए जा रहे हैं, इससे मैं परेशान हूं और जीना नहीं चाहती.

12 साल की उम्र में पिता अपना को खोने वाली सपना चौधरी ने ही अपने संघर्ष के बल पर अपने परिवार को पाला। हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना को उसके पहले गाने ने ही सुपरस्टार बना दिया था। गाने के बोल थे ‘सॉलिड बॉडी’।

...

एक गाने की बदौलत सपना कुछ ही दिनों में हरियाणा में ही नहीं बल्कि यूपी, राजस्थान, दिल्ली व पंजाब के लोगों की चहेती और भी फेमस हो गई। सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 में रोहतक में मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक से की। पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे।पिता के निधन के बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। सपना के पहले गाने ‘ सॉलिड बॉडी रै’ ने उन्हें चंद दिनों में ही हरियाणा की फेमस स्टार बना दिया था। और आज के दिनों में उनके बारे में क्या क्या सुनने को मिल रहा हैं | यह सुनकर लोगो की दिल की धड़कन थम सी गई हैं |

Most Popular On JobsHint
हरियाणवी रागनी गायक व डांसर सपना चौधरी ने की खुदकु... हरियाणवी सुपर स्टार सपना चौधरी ने खाया जहर - हरियाणवी रागनी गायक व डांसर सपना चौधरी  ने की खुदकुशी क...

Leave a Reply