IPL Auction 2016 Players List

IPL Auction 2016 Players List

IPL Auction 2016 Players List

IPL  Auction 2016 Players List

भारत को वनडे और टी20 विश्व कप जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले युवराज सिंह की नजर एक बार फिर से टीम में जगह पक्की करने पर है। वे फिलहाल टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया में मौजूद हैं। इस बीच खबर आई है कि आईपीएल में पिछले सत्रों में सबसे महंगी कीमत पर खरीदे गए युवराज सिंह और 11 अन्य खिलाडियों ने बेंगलुरू में छह फरवरी को होने वाली इस साल की नीलामी के लिए अपना आधार मूल्य सर्वाधिक रखा है।युवराज के अलावा इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज केविन पीटरसन और ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श भी उन 12 खिलाडियों में शामिल हैं जिन्होंने 714 खिलाडियों की सूची में सबसे अधिक आधार मूल्य रखा है। इन 714 खिलाडियों में अंतिम पूल का चयन कल किया जाएगा।
इन तीनों के अलावा जिन अन्य खिलाडियों का आधार मूल्य दो करोड रूपए है उनमें शेन वाटसन, ईशांत शर्मा, आशीष नेहरा, दिनेश कार्तिक, स्टुअर्ट बिन्नी, संजू सैमसन, धवल कुलकर्णी, केन रिचर्डसन और 40 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज माइकल हसी शामिल हैं।दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज डेल स्टेन, भारत के मोहित शर्मा, इंग्लैंड के जोस बटलर उन खिलाडियों में शामिल हैं जिनका आधार मूल्य डेढ करोड रूपए हैं।

भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी ने आधार मूल्य एक करोड रूपए रखा है।

Most Popular On JobsHint
IPL T20 News About Virat Kohli IPL T20 News About Virat Kohli विराट कोहली आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी भारतीय टीम के टेस्...

Leave a Reply