Sania-Hingis Win Wuhana Open 2015

Sania-Hingis Win Wuhana Open 2015

सानिया-मार्टिना की जोड़ी ने जीता वुहान ओपन खिताब

WUHAN, CHINA - OCTOBER 3: Martina Hingis of Switzerland and Sania Mirza of India pose with their trophy after winning the doubles final match against Irina-Camelia Begu of Romania and Monica Niculescu of Romania on Day 7 of 2015 Dongfeng Motor Wuhan Open at Optics Valley International Tennis Center on October 3, 2015 in Wuhan, China. (Photo by Zhong Zhi/Getty Images)

सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस की शीर्ष वरीय जोड़ी ने आज वुहान ओपन टेनिस टूर्नामेंट का महिला युगल खिताब जीत लिया। भारत की सानिया और स्विट्जरलैंड की उनकी जोड़ीदार मार्टिना ने टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में रोमानिया की इरिना केमिला बेगू और मोनिका निकेल्कू को 6-2, 6-3 से सीधे सटों से मात दी। यह इस युगल जोड़ी की इस साल सातवीं खिताबी जीत है। इस साल यह जोड़ी विंबलडन और अमेरिकी ओपन भी जीत चुकी है।

इससे पहले भारत की सानिया मिर्जा और उनकी जोड़ीदार स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस ने वुहान ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला युगल के फाइनल में पहुंची थी। भारत और स्विट्जरलैंड की शीर्ष वरीय जोड़ी ने सेमीफाइनल में सिर्फ 53 मिनट में हाओ चिंग चान और युंग जान चान की चीनी ताइपै की चौथी वरीय जोड़ी को 6-2, 6-1 से हराया। एकतरफा मुकाबले में सानिया और हिंगिस की जोड़ी ने 88 में से 53 अंक जीते और 10 में से पांच ब्रेक प्वाइंट का फायदा उठाया।

Most Popular On JobsHint
Australian Open 2016 Australian Open 2016  Australian Open 2016  ऑस्ट्रेलिया ओपन में भारत की सानिया और बोपन्ना दूसरे ...

Leave a Reply