WWE United States Champion John Cena Return

WWE United States Champion John Cena Return Again

जॉन सीना ने की  वापसी  की WWE ने दी जानकारी

WWE, हेल इन ए सेल से लेकर 26 दिसम्बर को मैडिसन स्क्वायर गार्डन में होने वाले लाइव इवेंट तक अपने सबसे बड़े रेसलर जॉन सीना के बिना रहेगी। ये बात भी काफी चर्चा में है कि जॉन सीना अपना यूएस टाइटल किसे देकर जाएँगे और उनकी वापसी पर उनका मुकाबला किसके साथ होगा।

हालाँकि WWE ने इस बात की जानकारी दे दी है और अपनी वापसी पर जॉन सीना का मुकाबला सेल्टिक वॉरियर और मनी इन द बैंक के विजेता शेमस के साथ होगा। विज्ञापन के तहत ये दिखाया गया है कि जॉन सीना अपने यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल का बचाव करते नज़र आएँगे। अब इससे ये पता नही चल पा रहा है कि जब तक सीना WWE में नही रहेंगे तब तक क्या टाइटल उन्ही के पास रहेगा या फिर वो किसी से अपना टाइटल हार जाएँगे।

हो सकता है कि WWE की इसके पीछे कोई चाल हो और वो आने वाले दिनों में ही पता चले। वैसे इधर कुछ भी हो लेकिन 26 दिसम्बर के लाइव इवेंट में जॉन सीना और शेमस के बीच यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल के लिए मैच होगा।

साथ ही ये भी बताया गया है कि उसी लाइव इवेंट में केविन ओवन्स का मुकाबला इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के लिए डीन एम्ब्रोज के साथ होगा। इसीलिए ये भी अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में ओवन्स और एम्ब्रोस के बीच एक नई लड़ाई शुरू हो।

...
Most Popular On JobsHint
WWE – What is WWE WWE - What is WWE जानिये WWE के बारे में ! 'वर्ल्ड रेसलिंग एनटरटेनमेन्ट, इंक.' डबल्यू डबल्यू ई स...

Leave a Reply